top of page
  • tiefieldtieber

how to index a web page on google



हाल ही में, बहुत से लोगों ने पोस्ट और लिंक के लिए Google की खराब अनुक्रमण दर के बारे में शिकायत करते हुए देखा।


लेकिन मेरे लिए, मैंने इस पद्धति का उपयोग करके हजारों पदों को अनुक्रमित किया है।


Google ने अपने पेज एक्शन एपीआई को अक्षम कर दिया, जिसने तकनीकी रूप से 90% इंडेक्सिंग सेवाओं को काम करना बंद कर दिया, जो बहुत से लोग नहीं जानते कि Google के पास कई इंडेक्सिंग एपिस हैं, वे पॉडकास्ट के लिए भी समर्पित हैं।


वर्तमान में 65% सफलता दर वाले आकर्षण की तरह काम करने वाला एपीआई Google समाचार एपीआई है जिसमें प्रतिदिन 199 Urls की सीमा होती है।




इसे कार्यान्वित करने का सबसे आसान तरीका वर्डप्रेस के माध्यम से रैंकमैथ्स (एक नया एसईओ प्लगइन है जो कुछ हद तक पूरी तरह से नष्ट हो गया है) ने इसे एक प्लगइन के रूप में लागू किया है।


स्थापना करना काफी आसान है और आप इसे रैंक्मथ्स टीम द्वारा तैयार गाइड पर चरण दर चरण अनुसरण कर सकते हैं


इसके बाद, एक प्लगइन को सक्रिय करें जिसे WP ऑटो पुनर्प्रकाशित कहा जाता है


और इसे हर 4 मिनट में मेरे पोस्ट को पुनः प्रकाशित करने के लिए सेट करें, हर बार किसी भी पोस्ट को पुनर्प्राप्त किया जाता है रैंक मैथ्स इंडेक्सिंग एपीआई इसे एपीआई पर भेजता है ... मैं इसे 24/7 पर छोड़ देता हूं जब तक कि सभी लेख अनुक्रमित नहीं हो जाते।




यदि आप एक गैर-वर्डप्रेस उपयोगकर्ता हैं, तो आप बस अपने लिंक को इंडेक्स करने के लिए वर्डप्रेस स्थापित कर सकते हैं फिर इसे फिर से अनइंस्टॉल कर सकते हैं .. यही मैं करता हूं।


अब तक, मैं मुफ्त में और यहां तक ​​कि आउटबाउंड लिंक (मैं गेस्टपोस्ट में दिए गए लिंक) के लिए टन के पदों को अनुक्रमित करने में सक्षम रहा हूं, नकारात्मक पक्ष यह है कि आपको Google समाचार के लिंक को सबमिट करने से पहले स्रोत प्लगइन पर इस प्लगइन को स्थापित करने की आवश्यकता है एपीआई सूचकांक।


आप इसे एक बड़ी सफलता दर के लिए स्पीड-लिंक के साथ जोड़ सकते हैं लेकिन मैं इसका उपयोग करता हूं।


किसी ने सोचा कि यह उपयोगी हो सकता है तो साझा करने का फैसला किया

0 views0 comments

Comments


Post: Blog2_Post
bottom of page